शिक्षकों और अभिभावकों से मिल कर छात्रों की शिक्षा में सुधार किया जायेगा

कीरतपुर साहिब 16 दिसम्बर (सचित गौतम)

पंजाब सरकार का नेतृत्व मुख्यमंत्री एस. भगवंत सिंह मान कर रहे हैं। शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस के नेतृत्व में आज सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल मोहीवाल में पेरेंट्स-टीचर मीटिंग अभियान बहुत सफलतापूर्वक संपन्न हुआ । शिक्षकों ने अभिभावकों को उनके बच्चों के प्रदर्शन और भविष्य में छात्रों के लिए पंजाब सरकार द्वारा लिए जा रहे सराहनीय फैसलों से भी अवगत कराया । शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस के विधानसभा क्षेत्र श्री आनंदपुर साहिब के विभिन्न सरकारी स्कूलों में विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों में काफी उत्साह देखा गया ।

यह जानकारी विद्यालय प्रभारी गगन कुमार ने दी ।उन्होंने कहा कि अभिभावकों को छात्रों के बारे में अच्छे से जानकारी दी गयी । इस अवसर पर सूबेदार राजपाल मोहिवाल ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि सरकार की ऐसी पहल बहुत उपयोगी है , उन्होंने अभिभावकों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी ।

उन्होंने बताया कि पंजाब के शिक्षा मंत्री ने स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए हैं और स्कूल में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। इस मौके पर अभिभावकों से भी अपने बच्चों के प्रदर्शन पर नजर रखने को कहा गया ।

इस अवसर पर मोहनलाल , अनीता रानी , ​​बोरो देवी,रविंदर कौर , प्यारा सिंह , निर्मल सिंह , रामपाल सरोज देवी , कुलविंदर कौर , सरोज देवी , छोटे लाल , सीमा देवी, जसवन्त कौर, अध्यापक कुलदीप सिंह उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *